केरल में प्रेग्नेंट हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास, अनुष्का शर्मा समते भड़के बॉलीवुड सेलेब्स

केरल से एक अमानवीय घटना सामने आई है। कुछ लोगों ने एक प्रेग्नेंट हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया। इसके बाद यह पटाखों से भरा अनानास हाथिनी के मुंह में फट गया। हाथिन और उसके पेट में पल रहा बच्चा, दोनों की ही दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्सा सामने आ रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स को भी इस घटना ने काफी प्रभावित किया। सेलेब्स का गुस्सा इस मुद्दे पर सामने आ रहा है।




अनुष्का शर्मा ने की कानून बनाने की मांग
अनुष्का शर्मा ने इस मुद्दे पर अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की। उन्होंने इस घटना की ख़बर का स्क्रीनशॉट्स शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'इसलिए हमें जनवारों पर अत्याचार के खिलाफ़ कड़े कानून की आवश्यकता है।'


रणदीप हुड्डा ने भी जाहिर किया गुस्सा
रणदीप हुड्डा अपने जानवरों से प्रेम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक प्रेग्नेंट हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिलाना सबसे अमानवीय काम है। यह बिल्कुल अस्वीकार है। दोषियों के खिलाफ़ कड़ा एक्शन लिया जाना चाहिए।' रणदीप हुड्डा ने अपने ट्वीट में केरल के सीएम पिनाराई विजयन और प्रकाश जावड़ेकर को भी  टैग किया। रणदीप के इस ट्वीट को रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया ने रिट्वीट करते इस कृत्य को अमानवीय और और क्रूरता से भरा बताया। इनके अलावा कई और सेलेब्स ने इस मुद्दे पर मिलीजुली राय रखी। 
An act most to will fully feed a pineapple full of fire crackers to friendly wild pregnant is just unacceptable..strict action should be taken against the culprits sir 🙏🏽

— Randeep Hooda (@RandeepHooda)
So cruel and Inhumane

— Dipika Chikhlia Topiwala (@ChikhliaDipika)
🐘

— Manav kaul (@Manavkaul19)
Shameful, heartbreaking, infuriating.

Hope these criminals are lawfully sentenced and the community is sensitised about what it means to share this planet with other species.

— वरुण 🇮🇳 (@varungrover)
क्या है पूरा मामला
यह मामला केरल के मल्लपुरम जिले का है। बात तब सामने आई, जब वन विभाग के अधिकारी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। अनानास हाथिनी के मुंह में फट गया और जिससे वह कुछ खा नहीं पा रही थी। इसके बाद वह तड़प-तड़प कर मर गई। 
(PIC Credit- Mohan Krishnan)



Ads go here

Comments

Archive

Contact Form

Send