Ajay Devgn Movie Bhuj Release Date: अजय देवगन की भुज इस दिन होगी रिलीज, फिल्म के जरिए शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे मेकर्स

बॉलीवुड के दमदार एक्टर में से एक माने जाने वाले अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भुज-ज प्राइड ऑफ इंडिया के मेकर्स का मन एक बार फिर से बदला हुआ नजर आ रहा है. मेकर्स अब कोरोना के कारण देश के मौजूदा हालात को देखते हुए अपनी फिल्म की कहानी को समय से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. इसलिए अभिषेक दुधैया में बन रही अजय देवगन की फिल्म भुज को उन्होंने 16 दिसंबर यानी भारतीय विजय दिवस के दिन रिलीज करने का मन बना लिया है.



पहले ये घोषणा हुई थी कि अजय देवगन की फिल्म भुज स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज की जाएगी, लेकिन आचानक देश में कोरोना वायरस नामक महामारी फैल गई, और यही कारण हुआ की देश को लॉकडाउन करना पड़ा. लॉकडाउन होने से फिल्म पर ये असर पड़ा की शूटिंग रोकनी पड़ी. बता दें अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भुज के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग अभी बाकी है, ऐसे में समय पर इस फिल्म को पूरा कर पाना मुमकिन नहीं लग रहा है.



अब मेकर्स ये चाहते हैं कि फिल्म विजय दिवस पर रिलीज हो.अजय देवगन की फिल्म भुज की कहानी 1971 में हुए भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध पर आधारित है. इतना ही नहीं बल्कि फिल्म में विजय कर्णिक जो भारतीय एयरफोर्स के स्क्वाड्रन लीडर थे उनकी भी कहानी देखने को मिलने वाली है. फिल्म में देखने को मिलेगा की कैसे पाकिस्तानी सेना ने 1971 के युद्ध के दौरान इंडियन एयर बेस को तबाह किया था, उसके बाद अपनी टीम के साथ मिलकर विजय कर्णिक ने इसे दोबारा बनाया था.



एक रिपोर्ट के अनुसार ये पता चला है कि फिल्म के कुछ एक्शन सीक्वेंस जिसे अजय देवगन को शूट करना था वो अभी बाकी है. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अहम भूमिका में सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी दिखाई देंगे. बता दें अजय देवगन की फिल्म मैदान भी इसी साल 11 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है.
Ads go here

Comments

Archive

Contact Form

Send